व्यापम घोटाला 2022- मंत्री के कॉलेज से बरामद CCTV रिकॉर्डिंग और कंप्यूटर MAPIT को मिले

भोपाल
। मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा वर्ग 3 स्क्रीन शॉट आउट मामले की जांच कर रही एजेंसी MAPIT ने कंफर्म किया है कि सागर में स्थित मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से संबंधित कॉलेज से बरामद किए गए कंप्यूटर, लॉग बुक और सीसीटीवी कैमरा रिकॉर्ड उन्हें प्राप्त हो गया है। 

MAPIT कि सूत्रों ने बताया कि जांच में किसी भी पहले नतीजे तक पहुंचने में कम से कम 8 दिन का वक्त लगेगा। अभी तो सबसे पहले यह पता लगाना है कि जो सीसीटीवी रिकॉर्डिंग मिली है। वह पूरी है या नहीं। उसको कट तो नहीं कर दिया क्या। उसमें कुछ एडिट तो नहीं हुआ है। उम्मीदवार लगातार मांग कर रहे हैं कि परीक्षा कक्ष के अलावा सर्वर रूम में क्या हो रहा था इसका खुलासा भी होना चाहिए। 

पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दावा किया था कि वायरल स्क्रीनशॉट पर जो लक्ष्मण सिंह का नाम दिखाई दे रहा है इसी कॉलेज का कर्मचारी है। उम्मीदवारों की डिमांड है कि कॉलेज के संचालक जो परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के बेटे हैं, और कॉलेज के अस्थाई कर्मचारी जिसका नाम लक्ष्मण सिंह है, दोनों की गतिविधियों की जांच की जाए। निष्पक्षता को प्रमाणित करने के लिए यह अनिवार्य है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.