प्रमोशन के लिए सीनियर के मर्डर की सुपारी, मेरठ पुलिस को छतरपुर वाली आरती की तलाश- MP NEWS

छतरपुर
। सीनियर को हटाकर उसकी कुर्सी पर बैठने के लिए पॉलिटिक्स तक तो सुनी थी परंतु पहली बार प्रमोशन के लिए अपने सीनियर के मर्डर की सुपारी का मामला सामने आया है। घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुई है परंतु उसका कनेक्शन मध्य प्रदेश के छतरपुर और जबलपुर से भी है। 

मेरठ पुलिस को सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय की प्रोफेसर डॉ आरती भटेले की तलाश है। उसके पिता एडिशनल एसपी थे। छतरपुर में रहते थे। उसका भाई जबलपुर मेडिकल कॉलेज में पदस्थ है। उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखबिर दोनों शहरों में आरती की तलाश कर रहे हैं। आरोप है कि प्रोफ़ेसर आरती ने यूनिवर्सिटी में अपने डीन के मर्डर की सुपारी दी थी। ताकि उसे प्रमोशन मिल सके। कॉन्ट्रैक्ट किलर सफल नहीं हुए और पुलिस द्वारा पकड़ लिए गए। 

मेरठ पुलिस सूत्रों का कहना है कि डॉ आरती भटेले सरदार वल्लभभाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय के वेटरनरी डिपार्टमेंट में प्रोफेसर के पद पर पदस्थ है। वह अपने डिपार्टमेंट में डीन बनना चाहती है। इसी के चलते लंबे समय से उसका डीन प्रो. राजवीर सिंह से विवाद चल रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रोफ़ेसर आरती का मानना है कि यदि प्रोफेसर राजवीर सिंह किसी प्रकार से हट जाए तो उसे डीन बनने से कोई नहीं रोक सकता। इसी के चलते उसने अपने डिपार्टमेंट के डीन का मर्डर प्लान किया। एक बिल्डर और कुछ स्थानीय लोगों की मदद से सुपारी किलर्स हायर किए गए थे। जिन्हें पकड़ लिया गया है लेकिन आरती अपने ठिकानों पर नहीं है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.