कथावाचक के पंडाल से निराश लौटा कमलनाथ कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल - MP NEWS

भोपाल।
मध्यप्रदेश में राजनीति की स्थिति बड़ी ही अजीब बनी हुई है। लोक शिवराज सिंह चौहान से नाराज हैं लेकिन उनकी जगह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कमलनाथ को देखना नहीं चाहते। रुद्राक्ष महोत्सव में प्रशासनिक गड़बड़ियों के कारण पब्लिक नाराज है। कमलनाथ का प्रतिनिधिमंडल मौके का फायदा उठाने गया था लेकिन निराश होकर लौटा है। 

कमलनाथ का प्रतिनिधिमंडल कथावाचक से मिला 

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से बताया गया है कि प्रतिनिधिमंडल सीहोर जाकर कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा से मिला। उन्हें बताया कि हम सभी कमलनाथ जी के निर्देश पर, उनके प्रतिनिधि बनकर आपसे भेंट करने आए हैं। बीते 28 फरवरी के घटनाक्रम से कमलनाथ जी काफी आहत हुए है। प्रतिनिधिमंडल ने महाराज जी को कहा कि कांग्रेस व कमलनाथ जी का पूरा समर्थन इस कार्यक्रम के साथ है। 

पंडित प्रदीप मिश्रा ने बयान जारी किया

कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल के वापस लौटते ही कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा ने बयान जारी करके कहा कि उनके कार्यक्रम को राजनीति का अखाड़ा ना बनाया जाए। प्रशासन के साथ उनका समन्वय स्थापित हो चुका है और कथा का कार्यक्रम निर्विघ्न संचालित हो रहा है। इससे पहले गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी कमलनाथ पर धार्मिक कार्यक्रम में राजनीति करने का आरोप लगाया था। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.