INDORE BUSINESS NEWS- गेहूं खरीदी केंद्रों पर तौल कांटा हेतु टेंडर, लास्ट डेट 17 मार्च

इंदौर।
मध्यप्रदेश के इंदौर सहित आठ जिलों में किसानों की कृषि उपज खरीदने के लिए निर्धारित उपार्जन केंद्र (खरीदी केंद्र, कृषि उपज मंडी) तौलकांटा (वजन नापने की मशीन) लगाने के लिए टेंडर जारी किए गए हैं। टेंडर की लास्ट डेट 17 मार्च 2022 घोषित की गई है। 

इंदौर कलेक्टर कार्यालय से जारी टेंडर सूचना के अनुसार जिले में उपार्जन अवधि में उपार्जित स्कंध के समुचित वैज्ञानिक भण्डारण की सुनिश्चितता हेतु जिले के 8 चयनित स्थलों पर पीपीपी मोड पर निजी निवेशकों के माध्यम से स्वयं की / किराये की भूमि पर बिल्ट एण्ड ऑपरेट (वी एण्ड ओ) आधार पर तौलकांटा (पिटलेस) 60 टन क्षमता की स्थापना एवं संचालन हेतु न्यूनतम दर के आधार पर ऑनलाईन निविदायें 21 मार्च 2022 को समय सायं 5 बजे तक उपयुक्त पात्रता वाली फर्मों / व्यक्तियों से आमंत्रित की गयी है।

रबी विपणन वर्ष 2022-23 में उपार्जित होने वाले गेहूँ हेतु जिले के 98 उपार्जन केन्द्रों पर गेहू सफाई के लिये गेहूं सफाई मशीन्स (0.70 से 1.00 टन प्रति घंटा सफाई क्षमता) स्थापना एवं संचालन हेतु अनुभवी एवं योग्य फर्म / संचालकों से प्रस्ताव पोर्टल http www.mptenders.gov.in पर ऑनलाईन प्रति मशीन स्थापना व संचालन की दर पर  17 मार्च 2022 तक आमंत्रित किए गये हैं। 

निविदा प्रपत्र एवं निविदा शर्ते (बिड डाक्यूमेंट) http://www.mptenders.gov.in पर देखे जा सकेंगे एवं निविदा प्रपत्र का मूल्य ऑनलाईन पोर्टल पर भुगतान कर क्रय किया जा सकेगा। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.