GWALIOR NEWS- गर्लफ्रेंड ने कट्टा लहराया, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार, फोटो भी लड़की ने ही शेयर किए थे

ग्वालियर
। कट्टा क्वीन गर्लफ्रेंड के कारण, बॉयफ्रेंड को जेल जाना पड़ा। सोशल मीडिया पर लड़की ने देसी तमंचे के साथ अपने फोटो अपलोड किए थे। उसकी पोस्ट स्पीड के साथ पुलिस तक पहुंच गई। पुलिस ने सबसे पहले उसे हिरासत में लिया फिर उसके बॉयफ्रेंड को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। 

ASP क्राइम राजेश दंडौतिया ने बताया कि सोशल मीडिया पर देसी पिस्तौल के साथ एक लड़की के कुछ फोटो वायरल हुए थे। फोटो देखते ही समझ में आ गया था कि लड़की के हाथ में अवैध हथियार है। किसी भी संभावित अपराध से पहले लड़की को पकड़ने के लिए टीम बनाई गई। क्राइम ब्रांच ने लड़की को खोज निकाला। लड़की की उम्र 19 वर्ष है जो जांजगीर कटरा में रहती है। 

पूछताछ के दौरान लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके घर में एक कार्यक्रम था। इसी कार्यक्रम में पड़ोसी आकाश प्रजापति भी आया था। फोटो में जो देसी तमंचा दिखाई दे रहा है, वह आकाश प्रजापति ने ही उसे दिया था। पुलिस ने तत्काल आकाश को हिरासत में लिया और उसके पास से वह देसी तमंचा भी मिल गया जिसके साथ लड़की का फोटो वायरल हुआ था। 

पुलिस ने आकाश को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया जबकि लड़की को समझाइश देकर छोड़ दिया। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.