कमलनाथ करवा रहे हैं कांग्रेस नेताओं की जांच, विधायक जोशी को बनाया SIT इंचार्ज - MP NEWS

इंदौर।
विधानसभा चुनाव 2023 से पहले अरुण यादव जैसे नेताओं को चुप कराने के लिए कांग्रेस पार्टी के सीएम कैंडिडेट कमलनाथ द्वारा विधायक रवि जोशी के नेतृत्व में एक टीम तैयार की गई है। यह टीम उन सभी नेताओं की फाइल तैयार कर रही है, जो चुनाव के समय कमलनाथ के लिए परेशानी पैदा कर सकते हैं। 

निमाड़ में कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव का सिक्का चलता है और पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ उनके खिलाफ मोर्चा संभालती हैं। निमाड़ में कांग्रेस पार्टी के यही दो बड़े चेहरे हैं परंतु इन दिनों खरगोन के विधायक रवि जोशी के समर्थक उनको निमाड़ का नया नेता बता रहे हैं। गर्व के साथ बताया जा रहा है कि रवि जोशी को कमलनाथ ने सबसे महत्वपूर्ण काम सौंपा है। विधायक रवि जोशी, चुनाव के समय कांग्रेस पार्टी के सीएम कैंडिडेट कमलनाथ के संकटमोचक होंगे। 

विधायक रवि जोशी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि कमलनाथ ने उनके नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया है। यह टीम बड़े ही गोपनीय तरीके से काम कर रही है। इस टीम को टास्क दिया गया है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के सभी प्रभावशाली एवं ताकतवर नेताओं की फाइल तैयार करें। जो लोग टिकट का दावा कर रहे हैं, उनकी कुंडली भी बनानी है। ऐसे नेता जो चुनाव के समय सौदेबाजी कर सकते हैं, उनका इंतजाम पहले से करके रखना है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.