MP ONLINE कियोस्क संचालक गिरफ्तार, शकुंतला देवी मेमोरियल स्कूल का मामला

ग्वालियर।
शंकुतला देवी मेमोरियल उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की संचालक श्रीमती रमा पांडे की शिकायत पर MP ONLINE कियोस्क संचालक दीपक जैन को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि दीपक जैन ने कक्षा 10 के 32 छात्रों की फीस स्कूल से प्राप्त की परंतु MP BOARD के खाते में जमा नहीं की। इसके कारण छात्रों के प्रवेश पत्र नहीं आए।

थाना प्रभारी राम नरेश यादव के अनुसार श्रीमती रमा पांडे ने कंपू थाना पुलिस को बताया कि उन्होंने MP ONLINE कियोस्क संचालक दीपक जैन को स्कूल के सभी संबंधित काम करने के लिए अनुबंधित किया है। कक्षा 10 एवं 12 की 32 विद्यार्थियों के परीक्षा फॉर्म भरने एवं फीस जमा करने के लिए 249500 रुपए प्रदान किए थे। इसके बाद जब भी रसीद मांगी, दीपक जैन द्वारा बहाने बनाए गए। जब परीक्षा का समय निकट आ गया और स्टूडेंट के प्रवेश पत्र नहीं आए तब मामले का खुलासा हुआ।

17 फरवरी से पेपर है, बच्चों का क्या होगा

सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि दिनांक 17 फरवरी 2022 से वार्षिक परीक्षा शुरू हो रही है। दिनांक 14 फरवरी 2022 को पुलिस ने अपनी कार्रवाई कर दी। आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया परंतु बच्चों का क्या होगा। प्रवेश पत्र के बिना स्टूडेंट्स परीक्षा नहीं दे पाएंगे, जबकि उन्होंने तो निर्धारित समय पर फीस स्कूल में जमा कर दी थी। देखना यह है कि कलेक्टर ग्वालियर इस मामले में क्या कोई एक्शन लेते हैं। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.