JABALPUR NEWS- कॉफी हाउस से सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई

जबलपुर।
लोकायुक्त पुलिस ने डुमना नेचर पार्क कॉफी हाउस से सब इंस्पेक्टर राम सुहावन अनुरागी को गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त पुलिस का दावा है कि उन्होंने एक छापामार कार्रवाई के दौरान एसआई राम सुहावन अनुरागी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

लोकायुक्त टीम की ओर से बताया गया कि ग्वारीघाट रोड जबलपुर निवासी दुर्गा चौधरी पिता बिन्नू लाल चौधरी (23) ने शिकायत की थी कि बेलबाग थाने में पदस्थ एसआई राम सुहावन अनुरागी एक प्रकरण में समझौता कराने का दबाव बनाते हुए रिश्वत की मांग कर रहा था। दरअसल, शिकायतकर्ता दुर्गा चौधरी को धारा 420 के प्रकरण में आरोपी नहीं बनाने के एवज में आरोपी राम सुहावन ने रिश्वत की मांग की थी। 

प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में शिकायत सही पाए जाने पर प्लानिंग के तहत ₹25000 रिश्वत देने के लिए शिकायतकर्ता को भेजा गया। डुमना नेचर पार्क की कॉफी हाउस में सब इंस्पेक्टर राम सुहावन अनुरागी ने शिकायतकर्ता से रिश्वत के पैसे प्राप्त किए। ठीक उसी समय एसआई राम सुहावन को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये थी लोकायुक्त की टीम

लोकायुक्त की टीम में निरीक्षक स्वप्निल दास (दल प्रभारी), निरी. मंजू किरण तिर्की, निरी. कमल सिंह उइके, प्र.आर. राजेश पटेल, आरक्षक अतुल श्रीवास्तव, जुबेद खान, विजय बिष्ट, राकेश विश्वकर्मा, सोनू चौकसे, पंकज तिवारी, महिला प्र.आर. लक्ष्मी रजक शामिल थी। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.