GWALIOR NEWS- बाला बाई के बाजार में आग, कई दुकानें जलीं

ग्वालियर।
महाराज बाड़े के पास बाला बाई के बाजार में कपड़ों की दुकानों में आग लग गई। बताया जा रहा है कि कम से कम 6 दुकानें जलकर राख हो गई है। घटना में कितना नुकसान हुआ, पता नहीं चल पाया है। आग लगने की वजह या तो शार्ट सर्किट या फिर किसी की शरारत मानी जा रही है।

रात 3 बजे आग लगी, फायर बिग्रेड नहीं पहुंच पाई

आग बुधवार तड़के तीन बजे लगी। महाराज बाड़े से कोतवाली और फायर ब्रिगेड कुछ ही दूर है, लेकिन कॉम्प्लेक्स बेहद संकरी गली में होने के कारण दमकल के वाहन मौके पर नहीं पहुंच सके। उन्हें दूर खड़ा कर पाइपलाइन के जरिए पानी की बौछार की गई। इस दौरान आग ने करीब आधा दर्जन से अधिक दुकानों को चपेट में ले लिया।

तंग गली में कपड़ों का थोक बाजार, रेस्क्यू ऑपरेशन भी मुश्किल है

अरिहंत कॉम्प्लेक्स में कपड़ों का थोक कारोबार होता है। यहां कई कारोबारियों के गोदाम और ऑफिस हैं। कपड़े की गठानें खाली होने के बाद उनके अवशेष को बाहर फेंक दिया जाता है। प्रभावित दुकानदारों ने दमकल की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि फायरब्रिगेड की ना तो नोजल पाइप ठीक थी और ना ही उसमें पूरी तरह से पानी भरा हुआ था। एक गाड़ी आने के बाद दूसरी गाड़ी का इंतजार किया जा रहा था। एक साथ कई गाड़ी वहां आ जाती तो आग पर जल्द ही काबू पाया जा सकता था।ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !