वैलेंटाइन डे के दिन नव दंपति सहित 4 की मौत, धार से जयपुर जा रहे थे - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के धार जिले से राजस्थान में पूजा करने के लिए जा रहे नव दंपति की रतलाम में एक रोड एक्सीडेंट के दौरान मृत्यु हो गई। इनका विवाह मात्र 12 दिन पहले ही हुआ था।

रतलाम की बिलपांक पुलिस ने बताया कि धार जिले के खलघाट के साला गांव निवासी रविराज सिंह उम्र 30 वर्ष की रेणु कुंवर उम्र 22 वर्ष से दिनांक 2 फरवरी 2022 को शादी हुई थी। परिवार की प्राचीन रस्मों के अनुसार राठौर परिवार के सदस्य पूजा पाठ करने के लिए नव दंपति को लेकर राजस्थान जा रहे थे। इसी दौरान कार महू-नीमच फोरलेन पर प्रकाश नगर के पास पुलिया से टकरा गई। आसपास के लोगों ने घायलों को कार से निकाला। 

प्रकाश नगर पुलिया रतलाम में रोड एक्सीडेंट, चार की मौत

मौके पर ही दूल्हे रविराज सिंह पुत्र मनोहर सिंह (30 साल), रेणु कुंवर पत्नी रविराज सिंह (22 साल), बुआ भवर कुंवर पति सज्जन सिंह शेखावत (45 साल) निवासी झुंझुनू, राजस्थान और दूसरी बुआ रेणु कुंवर पति राजवीर सिंह शेखावत (42) निवासी जयपुर, राजस्थान की मौत हो गई। रविराज की मां हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिन्हें रतलाम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

धार से देवी पूजन के लिए जयपुर जा रहे थे तभी एक्सीडेंट हुआ

बीते 2 फरवरी को ही राठौर परिवार के दोनों बेटों रविराज सिंह और लोकेंद्र सिंह की शादी हुई थी। रविराज अपनी पत्नी रेणु सिंह, माता और दोनों बुआ के साथ जयपुर में देवी पूजन के लिए जा रहा था। बड़ी बुआ रेणु कुंवर की जयपुर और भवर कुंवर की झुंझुनूं में शादी हुई है। इसलिए वे भी साथ जा रही थीं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें