मध्यप्रदेश में चारों तरफ से बादल आए हैं, ओलावृष्टि और बारिश की चेतावनी- MP WEATHER FORECAST

भोपाल।
मध्यप्रदेश में चारों तरफ से बादल आ रहे हैं। मौसम पूरी तरह से बदल चुका है। बर्फीली हवाओं के साथ कई जिलों में बारिश शुरू हो गई है। मौसम विभाग ने बताया कि उत्तरी बांग्लादेश, उत्तरी पाकिस्तान, मध्य राजस्थान और बंगाल की खाड़ी में चक्रवात से उठे बादल मध्यप्रदेश के आसमान पर छा गए हैं। इसके कारण कई इलाकों में ओलावृष्टि एवं बारिश की संभावना है। 

मध्य प्रदेश का मौसम- बर्फीली हवाओं की आंधी चलेगी

मौसम विशेषज्ञ ने बताया कि चारों तरफ से उठने वाले बादलों ने मध्य प्रदेश और राजस्थान के कुछ हिस्से को घेर लिया है। इसके कारण मौसम अचानक बदल गया है। मध्य प्रदेश के कुछ इलाके तो शनिवार को दोपहर के समय किसी हिल स्टेशन जैसी स्थिति में आ गए थे। ग्वालियर, मुरैना और निवाड़ी में 45 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बर्फीली हवाएं चल सकती है।

मध्य प्रदेश मौसम का पूर्वानुमान- कई जिलों में ओलावृष्टि एवं वर्षा की संभावना

विदिशा, गुना, शिवपुरी, टीकमगढ़, पन्ना, छतरपुर, भोपाल, अशोक नगर, भिंड, ग्वालियर, निवाड़ी, मुरैना, सागर, नीमच, दतिया, श्योपुर एवं आसपास के इलाकों में ओलावृष्टि एवं वर्षा की चेतावनी जारी की गई है। मौसम विशेषज्ञ ने बताया कि यह एक अप्रत्याशित स्थिति है। एक साथ चार चक्रवात के कारण स्थिति गंभीर हो सकती है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.