MP NEWS- नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ जनता के बीच क्यों नहीं जाते: गृहमंत्री का सवाल

भोपाल।
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज वह सवाल किया है जो मध्यप्रदेश में कांग्रेस के जमीनी कार्यकर्ता हर रोज करते हैं। प्रदेश अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ जनता के बीच जाकर उनके दर्द में शामिल क्यों नहीं होते। उनके आंदोलन में भाग क्यों नहीं लेते। धरना क्यों नहीं देते। अनशन पर क्यों नहीं बैठते। 

कभी देखा है ऐसा नेता प्रतिपक्ष, ओला पीड़ित किसानों से मिलने नहीं गया: गृहमंत्री

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है। मिश्रा ने सवाल खड़ा किया कि कभी किसी ने ऐसा देखा क्या कोई नेताप्रतिपक्ष इतनी भीषण ओलावृष्टि में नहीं गया होगा। कमलनाथ पहले नेता प्रतिपक्ष हैं जो संकट में कभी भी जनता के बीच नहीं जाते। सिर्फ ट्वीट से ही राजनीति करते हैं। यह प्रदेश का दुर्भाग्य है और विपक्ष की स्थिति कि उनका एक भी नेता फसलों को जायजा लेने नहीं गया। गृहमंत्री सोमवार को मीडिया से चर्चा कर रहे थे।

फिजिकली फिट नहीं है कमलनाथ 

कांग्रे सूत्रों का कहना है कि कमलनाथ फिजिकली फिट नहीं है। उनकी उम्र भी काफी हो गई है। वैसे भी उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में कभी भी किसी आंदोलन का नेतृत्व नहीं किया। मध्यप्रदेश में सक्रिय होने के बाद कांग्रेस पार्टी के जितने भी आंदोलन हुए उसमें कमलनाथ एक अतिथि वक्ता के रूप में ही नजर आए। दिग्विजय सिंह और अरुण यादव की तरह मोर्चा संभालते हुए कमलनाथ को किसी ने नहीं देखा। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !