DAVV NEWS- ऑनलाइन परीक्षा के लिए छात्र नेताओं का प्रदर्शन

Devi Ahilya Vishwavidyalaya, Indore में ऑफलाइन परीक्षा के विरोध में यूनिवर्सिटी में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं। एनएसयूआई और युवक कांग्रेस ने अलग अलग प्रदर्शन किए। कांग्रेस नेताओं ने यूनिवर्सिटी अधिकारियों को अंगद का पैर भेंट किया जबकि NSUI ने कैंपस में सद्बुद्धि यज्ञ करके भजन गाए और ऑनलाइन एग्जाम के लिए नारे लगाए। 

DAVV BEWS- कांग्रेस नेता अपने साथ अंगद का पैर लेकर पहुंचे

सोमवार को यूनिवर्सिटी में शहर कांग्रेस नेता अपने साथ अंगद का पैर लेकर पहुंचे। जहां उन्होंने यूनिवर्सिटी गेट से अंदर जाने का प्रयास किया। मगर वहां मौजूद पुलिस जवानों ने उन्हें रोक दिया और यूनिवर्सिटी में अंदर नहीं जाने दिया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहां कि हम आंतकवादी नहीं है जो हमें अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। पुलिस जवानों से थोड़ी बहस के बाद रजिस्ट्रार डॉ. अनिल शर्मा कांग्रेस नेताओं की बात सुनी। रजिस्ट्रार ने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल का पूरा पालन करते हुए एग्जाम आयोजित कराई जा रही है।

DAVV BEWS- ऑफलाइन परीक्षा करानी है तो स्टूडेंट्स का बीमा करा दो 

शहर कांग्रेस प्रवक्ता विवेक खंडेलवाल ने कहा ऑनलाइन एग्जाम की लगातार डिमांड की जा रही है लेकिन यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट हठधर्मिता करके बैठा है। इंदौर में रोजाना बड़ी संख्या में कोविड मरीज आ रहे है। यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स के बीमा भी नहीं करा रही है। इसके विरोध में अंगद का पैर यूनिवर्सिटी अधिकारियों को भेंट दिया है और उन्हें हठधर्मिता छोड़ने की बात कहीं है।

NSUI नेता पंडित, माइक और हवन सामग्री लेकर यूनिवर्सिटी पहुंचे 

18 जनवरी से देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी की एग्जाम शुरू हो रही है। NSUI पंडित माइक और हवन सामग्री के साथ यूनिवर्सिटी पहुंची और कैंपस के बीच में बैठकर यूनिवर्सिटी के जिम्मेदार अधिकारियों को सद्बुद्धि देने और स्टूडेंट्स की रक्षा के लिए सद्बुद्धि यज्ञ किया। यज्ञ करने के बाद छात्र नेताओं ने शिवराज सरकार, शिक्षा मंत्री, कलपति मुर्दाबाद और कुलपति नाली में के नारे लगाए।

पुलिस वीडियो बनाती रही, स्टूडेंट्स ने लाइव चलाया

इस दौरान पुलिस जवान भी तैनात रहे। वे भी अपने मोबाइल से पूरा घटनाक्रम रिकॉर्ड करते रहे। हालांकि इस दौरान यूनिवर्सिटी का एक भी अधिकारी बाहर नहीं आए। वहीं दूसरी तरफ स्टूडेंट्स भी अपने मोबाइल से सोशल मीडिया पर इस लाइव करते दिखे। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !