सरकार ने पेट्रोल पर नहीं शराब पर टैक्स घटाया है: कमलनाथ- MP NEWS

भोपाल
। नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल पर टैक्स कम करने के बजाए शराब पर टैक्स कम कर दिया गया है। इस प्रकार सरकार ने बता दिया है कि उसकी प्राथमिकता क्या है। 

कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सरकार का शराब प्रेम एक बार फिर उजागर हो गया है। मध्यप्रदेश में अब शराब सस्ती हो जाएगी क्योंकि उस पर गवर्मेंट ड्यूटी कम कर दी गई है। जबकि पेट्रोल और डीजल लगातार महंगा होता जा रहा है। करो में कोई राहत नहीं दी गई है। मध्य प्रदेश की जनता पेट्रोल और डीजल पर लगने वाले टैक्स कम करने की लंबे समय से मांग कर रही है।

कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान सरकार ने अपनी प्राथमिकता बता दिए। मध्य प्रदेश की नई शराब नीति के कारण एक ही दुकान पर देसी और विदेशी शराब बिकेगी। यहां तक कि महानगरों में सुपर बाजार में शराब मिलेगी। सरकार की तरफ से एयरपोर्ट पर शराब उपलब्ध कराई जाएगी। लोग अपने घरों में बीयर बार खोल सकते हैं। नई आबकारी नीति में शराब के व्यवसाय को प्रोत्साहित करने व शराब की बिक्री बढ़ाने वाले कई निर्णय लिये गये है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.