DHSGSV NEWS- सभी छात्रों के लिए सूचना, APC का महत्वपूर्ण निर्णय पढ़िए

DHSGSV
- डॉ हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय, सागर, मध्यप्रदेश में यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने परीक्षाओं को सही समय पर पूर्ण करने के लिए पढ़ाई के टाइम टेबल में परिवर्तन किया है. सागर यूनिवर्सिटी एवं उससे संबंधित सभी विभागों और कॉलेजों में अब सप्ताह में 6 दिन पढ़ाई होगी.

कोरोनावायरस की तीसरी लहर के बीच डिप्टी रजिस्टार ने एक ऑफिस ऑर्डर जारी करते हुए बताया है कि अब विश्वविद्यालय 6 DAY WEEK PATTERN फॉलो करेगा. जिससे की एकेडमिक सेशन 2021-22 में किसी भी प्रकार की देरी ना हो. यानी अब विश्वविद्यालय में शनिवार को भी कक्षाएं एवं रिसर्च वर्क जारी रहेगा. 

गौरतलब है की APC (Academic Program Committe) ने अपने 39th Emergent Meeting जो की 15 दिसंबर 2021 को हुई थी, के अनुसार ही 6 Day Week pattern का अनुसरण किया है. ऑफिस ऑर्डर की एक-एक कॉपी यूनिवर्सिटी के सभी डींस और एडमिनिस्ट्रेटिव डायरेक्टर, हेड ऑफ डिपार्टमेंट्स, प्रोफेसर लाइब्रेरी, कंट्रोलर ऑफ एग्जामिनेशन ,फाइनेंस ऑफिसर प्रोफेसर  चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर ,विद्यालय के सभी ऑफिसर, यूनिवर्सिटी की वेबसाइट, मीडिया ऑफिस फॉर  वाइडर पब्लीसिटी, इनफॉरमेशन ऑफ हॉनरेबल वीसी प्लीज, रजिस्टार, गार्ड फाइल को भेज दी गई है. उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.