BHOPAL NEWS- महिला डॉक्टर के साथ आधी रात को होटल में अभद्रता

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस लगातार होटल संचालकों को आपराधिक प्रवृत्ति के यात्रियों की निगरानी के लिए सतर्क करते रहते हैं परंतु रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल ज्योति में टीकमगढ़ के सरकारी अस्पताल में पदस्थ एक महिला डॉक्टर के साथ 1 घंटे से ज्यादा तक अभद्रता होती रही। होटल स्टाफ की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया। महिला डॉक्टर को अपनी लाज बचाने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा। 

भोपाल स्थित हनुमानगंज थाने से मिली जानकारी के अनुसार महिला डॉक्टर उम्र 48 साल, टीकमगढ़ के सरकारी अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ है। सोमवार 3 जनवरी 2022 की रात वह अपने भाई-भाभी और बेटी के साथ भोपाल आईं थी। मंगलवार की सुबह मुंबई के लिए उनकी फ्लाइट थी। रात्रि विश्राम के लिए उन्होंने रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल ज्योति में रूम बुक कर लिया। जैसे ही उन्होंने अपने रूम में चेक इन किया पास के रूम में ठहरे दो युवकों ने अभद्रता करना शुरू कर दिया। महिला डॉक्टर ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने धमकी देना शुरू कर दिया।

दूसरे दिन सुबह 8:00 बजे फ्लाइट पकड़नी थी इसलिए महिला डॉक्टर रूम के अंदर चली गई और किसी से शिकायत नहीं की। इसी बात से बदमाशों की हिम्मत बढ़ गई। उन्होंने आधी रात के बाद दरवाजा खटखटाना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे उनकी अभद्रता बढ़ गई एवं दरवाजे पर जोर-जोर से हाथ पटकने लगे। शायद दरवाजा तोड़ना चाहते थे। अपनी जान बचाने के लिए महिला डॉक्टर ने डायल 100 को फोन करके सहायता मांगी।

डायल -100 मौके पर पहुंची। दोनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने पहुंची। इसके बाद महिला डॉक्टर ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने नवीन शर्मा, अनिल तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी घटना के समय शराब पी रखी थी। दोनों दोस्त हैं। पुलिस ने बताया कि नवीन शर्मा जबलपुर और अनिल तिवारी देवास का रहने वाला है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here