MP NEWS- कॉलेज प्रिंसिपल भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार

Dr Sunil more, Barwani government College Principal arrest, corruption charge 

भोपाल। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में सरकारी कॉलेज के प्राचार्य डॉ सुनील मोरे और अकाउंटेंट दिनेश बडोले को लोकायुक्त पुलिस इंदौर ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार का आरोप है। 

डीएसपी लोकायुक्त इंदौर प्रवीण सिंह बघेल ने बताया कि पॉलिटिकल साइंस के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ सुरेश काग ने शिकायत की थी। बताया था कि वह शासकीय महाविद्यालय अंजड़ जिला बड़वानी में पदस्थ हैं। कॉलेज परिसर में पौधारोपण के लिए ₹27000 का बिल स्वीकृत करने के बदले कॉलेज प्रिंसिपल डॉ सुरेश मोरे द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही है। कॉलेज प्रिंसिपल की तरफ से अकाउंटेंट दिनेश बडोले डील कर रहे हैं। 

लोकायुक्त पुलिस ने शिकायत की प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन की जिसमें शिकायत सही पाई गई। प्लानिंग के तहत शिकायतकर्ता असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ सुरेश काग को केमिकल युक्त ₹5000 बतौर रिश्वत देने के लिए भेजा गया। जैसे ही रिश्वत की रकम का लेनदेन हुआ, लोकायुक्त पुलिस ने छापामार कार्रवाई करके अकाउंटेंट दिनेश बडोले को गिरफ्तार कर लिया। इसी मामले में प्रिंसिपल डॉ सुरेश मोरे को भी आरोपी बनाया गया। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here