मैं नहीं चाहता फिर लॉकडाउन की परिस्थितियां बनें: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जिलों के कलेक्टर और क्राइसिस मैनेजमेंट कमिटी को ऑनलाइन संबोधित करते हुए कहा कि यदि आज हमने सावधानी नहीं रखी तो परिस्थितियां संकटपूर्ण हो जाएंगी। मैं नहीं चाहता फिर लॉकडाउन की परिस्थितियां बनें और जिंदगी कठिन दौर से गुजरे। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना के नए वेरिएंट के बारे में सावधानी जरूरी है। सभी सावधानियां और व्यवस्थाएं करने के मैंने निर्देश दिए हैं। संबंधित अधिकारी अस्पताल जाएंगे और देखेंगे कि वहां व्यवस्था कैसी है। क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी ने जनता को साथ लेकर कोरोना को कंट्रोल किया है। मैं कलेक्टर्स को निर्देश देता हूं कि क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी को पूरे सम्मान से सक्रिय करें। 

शिवराज सिंह चौहान ने जनप्रतिनिधियों से अपील करते हुए कहा कि मैं मास्क लगवाने निकलूंगा, आप भी मास्क लगाएं और लोगों को मास्क लगाने का आग्रह करें। मास्क के फायदे ही फायदे हैं। ये चीजें अभी हम कर लेंगे तो कोरोना ज्यादा नहीं फैलेगा। मैं जनप्रतिनिधि मित्रों को अपील करना चाहता हूं की आप मास्क और टीकाकरण के लिए लोगों को जागरूक करें। आज टीकाकरण महाअभियान है आगे भी महाअभियान की तिथि तय करेंगे। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें/

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !