लापरवाही के कारण पटवारी और भ्रष्टाचार के आरोप में पंचायत सचिव सस्पेंड- MP karmchari news

भोपाल
। मध्यप्रदेश के दतिया जिले में सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में लापरवाही के कारण एक पटवारी और झाबुआ जिले में भ्रष्टाचार के आरोप 1 ग्राम पंचायत सचिव को सस्पेंड कर दिया गया। 

दतिया में पटवारी श्रीमती मंजू अहिरवार सस्पेंड

दतिया कलेक्टर श्री संजय कुमार ने तहसील दतिया के वृत इमिलिया के हल्का गुढ़ा की पटवारी श्रीमती मंजू अहिरवार द्वारा राजस्व अभिलेख शुद्विकरण के दौरान निर्धारित लक्ष्य के अनुसार कार्य न करने एवं सीएम हेल्प लाईन आवेदनों का समय सीमा में निराकरण न करने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। 

झाबुआ में पंचायत सचिव कन्हैयालाल डोमेशा निलंबित

झाबुआ जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री सिद्धार्थ जैन के द्वारा कार्यालय आदेश दिनांक 22 दिसम्बर से श्री कन्हैयालाल डोमेशा तत्कालिन पंचायत सचिव ग्राम पंचायत नौगावा नगला (वर्तमान में ग्राम पंचायत परवलिया) जनपद पंचायत थांदला को अनियमितता के संबंध में कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया था, जिसका उत्तर समाधान कारक नहीं होने से मध्यप्रदेश पंचायत सेवा (ग्राम पंचायत सचिव भर्ती और सेवा शर्ते) नियम-2011 की कण्डिका (7) के प्रावधान के तहत तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाकर विभागीय संस्थित की गई है। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्या करें.