INDORE NEWS- कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर विवाद, वीडियो वायरल

इंदौर
। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आरपीएल माहेश्वरी कॉलेज के विद्यार्थियों को समझाते हुए कहा कि कोई भी इंसान धर्मनिरपेक्ष नहीं होता। जो धर्मनिरपेक्ष है, वह जानवर है। श्री विजयवर्गीय के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया है। विपक्षी पार्टी के नेताओं एवं आलोचकों ने कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर आपत्ति उठाई है। 

बहन से छेड़छाड़ करने वाले के हाथ पैर तोड़ दिए जाते हैं: कैलाश विजयवर्गीय

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय आरपीएल महेश्वरी कॉलेज के विद्यार्थियों को संबोधित कर रहे थे। स्टूडेंट्स के बीच जाकर उन्होंने 48 सेकंड में 59 सुपर फास्ट शार्ट पुशअप लगाकर अपनी फिटनेस का प्रमाण दिया। उन्होंने छात्रों को समझाया कि यदि कोई बहन से छेड़छाड़ करें तो चुप नहीं रहा जाता, उसके हाथ पैर तोड़ दिए जाते हैं। कॉलेज स्टूडेंट्स के बीच दिए गए बयान और पुशअप वाले वीडियो के कारण कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। 

पहले कैलाश विजयवर्गीय ने विधायक रमेश मेंदोला को समानांतर सरकार बताया था

सनद रहे कि इससे पहले अक्टूबर 2021 के लास्ट वीक में जोबट विधानसभा क्षेत्र के विद्यार्थियों की डिनर पार्टी को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि इंदौर में विधायक रमेश मेंदोला की समानांतर सरकार चलती है। जो काम सरकार नहीं कर पाती वह दादा दयालु करवा देते हैं। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here