Government jobs for MBBS- 1120 vecancy, सरकारी डॉक्टरों की भर्ती, लास्ट डेट 31 जनवरी

भोपाल
। सरकारी नौकरी का अवसर तलाश रहे एमबीबीएस डिग्री होल्डर्स के लिए गुड न्यूज़ है। ESIC द्वारा जॉब नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। रिक्रूटमेंट प्रोसेस शुरू हो गई है। ऑनलाइन एप्लीकेशन के लिए लास्ट डेट 31 जनवरी 2022 है। कुल 1120 वैकेंसी ओपन की गई। 

भारत सरकार के श्रम एवं रोजगार मंत्रालय द्वारा भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई है। सहायक ग्रेड-2 (एलोपैथी) के 1120 रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। Employees State Insurance Corporation की ऑफिशियल वेबसाइट (esic.nic.in) के माध्यम से ऑनलाइन एप्लीकेशन फाइल कर सकते हैं।

आयु सीमा एवं वेतन 
उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 साल निर्धारित की गई है। भारत सरकार के नियमों एवं निर्देशों के अनुसार आरक्षण मामले में आयु सीमा की छूट रहेगी। सैलरी सातवां वेतनमान के अनुसार दी जाएगी। मैट्रिक्स (र 56,100/- से 1,77,500/-) का लेवल-10 घोषित किया गया है। वेतन के अतिरिक्त डीए, एनपीए, एचआरए एवं परिवहन भत्ते के लिए भी पात्र होंगे। अधिक जानकारी के लिए कृपया दिनांक 14 दिसंबर 2021 को अपलोड किए गए ऑफिशल नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक पढ़ें। उच्च शिक्षा, सरकारी और प्राइवेट नौकरी एवं करियर से जुड़ी खबरों और अपडेट के लिए कृपया MP Career News पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !