MPPSC NEWS- रिजल्ट और नोटिफिकेशन के लिए फिर धरना दिया

इंदौर
। MP Public Service Commission (MPPSC) Indore द्वारा आयोजित राज्य सेवा परीक्षा 2019 और 2020 के रिजल्ट और 2021 के नोटिफिकेशन के लिए उम्मीदवारों ने आज फिर मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया।

एमपीपीएससी उम्मीदवार खुले आसमान के नीचे धरना प्रदर्शन करते रहे

दरअसल, अभ्यर्थियों की मांग है कि एमपी पीएससी 2019 और 2020 का रिजल्ट घोषित किया जाए। 2021 का नोटिफिकेशन जारी किया जाए। इसके साथ ही जो परीक्षा कोरोना काल में नहीं ली गई है उसकी उम्र सीमा में छूट दी जाए। उल्लेखनीय है कि अभ्यर्थी काफी वक्त से रिजल्ट आने का इंतजार कर रहे है। मगर, अभी तक उनका रिजल्ट जारी नहीं हो सका है। जिसे लेकर अभ्यर्थियों में काफी नाराजगी है।

इसे लेकर वे अभ्यर्थी पहले भी कई बार एमपी पीएससी के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर चुके हैं। मगर, उस वक्त भी अभ्यर्थियों को जल्द रिजल्ट जारी करने का आश्वासन दिया गया था। अभी तक रिजल्ट जारी नहीं हुआ है। गुरुवार को अभ्यर्थी एमपी पीएससी ऑफिस के बाहर एकत्रित हुए। यहां मांगों को लेकर नारेबाजी की। हाथों में मांगों का बैनर-पोस्टर लेकर अभ्यर्थी ऑफिस के बाहर ही जमीन पर बैठकर प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान अभ्यर्थी सांकेतिक फांसी के बैनर भी लेकर पहुंचे। बेरोजगार युवाओं का सांझा मंच के बैनर के तले अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here