INDORE NEWS- कोरोना के कारण मारुति और टोयोटो सहित छह शोरूम सील

इंदौर
। कलेक्टर द्वारा जारी कोरोनावायरस संक्रमण की रोकथाम वाली वैक्सीनेशन गाइडलाइन का पालन नहीं करने के कारण मारुति सुजुकी और टोयोटा टोयोटा सहित इंदौर शहर के 6 शोरूम सील कर दिए गए। इन सभी संस्थानों में कर्मचारियों को वैक्सीन के दोनों डोज नहीं लगे थे। 

कलेक्टर मनीष सिंह के आदेश के दूसरे दिन सोमवार को प्रशासन और नगर निगम ने शहर के छह से अधिक शोरूम और कारखानों पर कार्रवाई की। सोमवार को जिला प्रशासन और नगर निगम की संयुक्त कार्रवाई की है। 6 से ज्यादा संस्थानों में कर्मचारी दूसरे डोज लगाए बिना काम करते पाए गए। सोमवार शाम को टीमें अलग-अलग क्षेत्रों में पहुंची थीं।

जोन 18 के जोनल अधिकारी अतीक खान ने नवलखा स्थित माहेश्वरी स्वीट्स के प्रबंधक के साथ ही स्टाफ का वैक्सीनेशन के संबंध में जानकारी ली। इसमें कई कर्मचारियों को दूसरा डोज नहीं लगा होने पर दुकान सील कर दी गई। जोन 8 में ही एसआर कंपाउंड स्थित सुपर कॉप केयर, रॉयल फर्नीचर, शिरमी बुटीक कारखाने में कर्मचारी बिना दूसरा डोज लगाए काम करते मिले।

इन पर इन संस्थानों को भी सील किया गया। इसी तरह भंवरकुआं स्थित राणा मोटर्स को कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने और 4 कर्मचारियों के दूसरा डोज नहीं लगवाए जाने पर शोरूम को सील किया गया।

उधर, देवगुराड़िया में मेन रोड स्थित मै. गिरिराज गोवर्धन, बारदान फैक्टरी जिसमें 18 में से 8 कर्मचारियों ने वैक्सीन सेकंड डोज नहीं लगाए थे, कारखाना सील किया गया। ऐसे ही सांघी टोयोटा का शोरूम सील किया गया। यहां कुल 92 कर्मचारियों में से 7 को दूसरा डोज और एक व्यक्ति को पहला डोज भी नहीं लगा होना पाया गया।