IIM INDORE- 4 दिन में 11 अधिकारी पॉजिटिव, फिर भी लॉकडाउन नहीं

इंदौर
। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट इंदौर में पिछले 4 दिन में 11 अधिकारी कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं। पहले दो अधिकारी पॉजिटिव मिले थे और पिछले 24 घंटे में यहां 9 नई पॉजिटिव मिले हैं। बावजूद इसके आईआईएम इंदौर को लॉकडाउन नहीं किया गया है।

24 घंटे में 13 नागरिक पॉजिटिव मिलने के बाद इंदौर शहर में एक बार फिर आम नागरिकों में चिंता की स्थिति देखी जा रही है। जितने भी लोग पॉजिटिव पाए गए हैं सभी को कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम वाली वैक्सीन के दोनों डोज लगाए जा चुके थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा संक्रमण की रोकथाम के लिए सभी प्रतिबंध हटा दिए गए हैं परंतु संक्रमण को प्रारंभिक स्थिति में ही रोक लेना अनिवार्य है। 

नंबर वन इंदौर वाली ट्रॉफी के साथ सेल्फी लीजिए 

नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल ने बताया कि देश में स्वच्छता में 5 बार नंबर वन रहने पर इंदौर को मिली ट्रॉफी और विभिन्न सर्टिफिकेट को अब एक सेल्फी प्वाइंट बनाकर रखा जाएगा। इंदौर के युवाओं में ट्रॉफी के साथ सेल्फी लेने के उत्साह को देखते हुए निर्णय लिया गया है। कोई भी व्यक्ति सेल्फी प्वाइंट पर आकर ट्रॉफी के साथ अपनी सेल्फी ले सकता है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDORE NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here