CM ने कहा- बेफिक्र मत होना, फिर से लॉकडाउन हो सकता है - MP NEWS

भोपाल
। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोनावायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए लगाए गए सभी प्रतिबंध हटाने के बाद आज जनता के नाम अपील जारी करते हुए कहा कि दुनिया से कोरोना खत्म नहीं हुआ है। यदि लापरवाही की गई तो फिर से प्रतिबंध लगाए जा सकते हैं। लॉक डाउन करना पड़ सकता है। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनता के नाम जारी अपील में कहा कि कोविड संक्रमण रोकने के अनुकूल व्यवहार अत्यंत आवश्यक है। मैं आपसे अपील करता हूं कि मास्क लगाना मत छोड़ना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना और हाथ स्वच्छ रखना।COVID-19 के दौरान लगाए गए सभी प्रतिबंध समाप्त कर दिए गए हैं लेकिन हमें सावधान रहने की जरूरत है। हम ये भी जानते हैं कि यूरोप के देशों में अभी कोविड लगातार बढ़ रहा है और मृत्यु भी लगातार हो रही हैं। अगर हम असावधान रहे तो फिर से प्रतिबंध लगाए जा सकते हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं प्रदेश की जनता को, हेल्थ वर्कर्स को, पैरा मेडिकल स्टाफ को, धर्मगुरुओं को, सामाजिक संस्थाओं को और क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप्स को ह्रदय से धन्यवाद देता हूं। मैं आपसे एक भावपूर्ण अपील और कर रहा हूं। मैं चाहता हूं कि 70 हजार से 75 हजार टेस्ट रोज़ हों। ताकि बीच में अगर कोविड का संक्रमण ज़रा भी बढ़े तो हमें तत्काल पता चल जाए और हम तुरंत आवश्यक प्रबंध कर लें। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here