दुनिया छोटी हो गई इसलिए महंगाई बढ़ रही है: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा - MP NEWS

जबलपुर
। इंदौर के सबसे प्रभावशाली नेता एवं मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री पद के दावेदारों में से एक कैलाश विजयवर्गीय (राष्ट्रीय महासचिव, भाजपा) का कहना है कि ग्लोबल विलेज के कारण दुनिया छोटी हो गई है इसलिए महंगाई पूरी दुनिया में बढ़ रही है। श्री कैलाश विजयवर्गीय जबलपुर में इंदौर की मिठाई की दुकान का प्रमोशन करने आए थे। इंदौर के महत्वपूर्ण समाचारों के लिए कृपया INDORE NEWS लिंक पर क्लिक करें।

महंगाई विश्वव्यापी समस्या, मध्यप्रदेश में किसान नाराज नहीं

मंहगाई और किसानों के मुद्दे पर लोगों की नाराजगी के सवाल पर विजयवर्गीय बोले कि महंगाई विश्वव्यापी समस्या है। कोविड के बाद कई चीजें बदली हैं। जिस तरह से भारत ने संभलते हुए ऊंची विकास दर को हासिल किया है, उसका श्रेय मोदी सरकार की नीतियों और प्रयासों को जाता है। जहां तक किसानों की बात है, तो मध्यप्रदेश में नाराजगी नहीं है। यहां एमएसपी पर फसलों की खरीदी जारी है।

कैलाश विजयवर्गीय- आज के समाचार 

भारत के एक प्रमुख वैज्ञानिक और स्वप्नदृष्टा, देश के परमाणु ऊर्जा कार्यक्रम में अहम् भूमिका निभाने वाले डॉ.होमी जहांगीर भाभा जी की जयंती पर उन्हें नमन किया। फिर भाजपा की दूसरी पीढ़ी के सक्रिय एवं कुशल नेता स्वर्गीय प्रमोद महाजन की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रीमती सुशीला आर.एन.सिंह जी के 75वे जन्मदिन (अमृतमहोत्सव) के उपलक्ष्य उनके निवास पर पहुंचकर शुभकामनाएं दी। जबलपुर में कैलाश साहू के प्रतिष्ठान इंदौर स्वीट्स का प्रमोशन किया और जबलपुर सांसद श्री राकेश सिंह के घर जाकर उनसे मुलाकात की।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here