MP NEWS- विधानसभा अध्यक्ष ने मुख्य सचिव के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की

भोपाल
। पुत्र के बाद आज पिता सुर्खियों में आ गए। कुछ दिनों पहले ही विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के पुत्र राहुल गौतम का ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें वह ना केवल अभद्रता की सीमाएं लांघ रहे थे बल्कि पुलिस को अपनी प्राइवेट आर्मी की तरह बताने की कोशिश कर रहे थे। अब स्वयं गिरीश गौतम का आपत्तिजनक बयान सामने आया है।

2018 के विधानसभा चुनाव में उम्मीद से कम वोट प्राप्त करने वाले गिरीश गौतम अपनी विधानसभा क्षेत्र में साईकिल यात्रा पर हैं। इस दौरान सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। एक सभा में उन्होंने अपनी पावर का बखान करते हुए कहा कि 'एक आदेश जाता है तो CS आकर खड़ा रहता है। 4 से 5 घंटे बैठा रहता है, पर मैं नहीं मिलता हूं।' 

उन्होंने कहा कि जब मित्रता करता हूं, तो उससे दिल से करता हूं। मैं कृष्ण और सुदामा को आदर्श मानता हूं। मैं भी राम की तरह सत्ता से कोई मोह नहीं करता। मेरा जो पद है, उसको मैं अभिमान में नहीं लाना चाहता। मैं विधानसभा अध्यक्ष नहीं बल्कि गिरीश गौतम ही रहना चाहता हूं।

कुल मिलाकर प्रोटोकॉल के पालन को गिरीश गौतम अपनी पावर मान बैठे हैं। विधानसभा अध्यक्ष का पद पूरे परिवार के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। उनके चिरंजीव राहुल के ऑडियो (तू विधानसभा अध्यक्ष की गाड़ी रोकेगा, तू मुख्यमंत्री है क्या।) में भी इसी प्रकार का अभिमान था। शायद राहुल गौतम अपने पिता गिरीश गौतम को मुख्यमंत्री के बाद दूसरा सबसे ताकतवर नेता मान बैठे हैं।

गिरीश गौतम ने यह बयान शुक्रवार दिनांक 29 अक्टूबर 2021 को देवतालाब क्षेत्र के शिवराजपुर ग्राम में सभा में दिया। हालांकि यह बात और है कि ग्रामीण सचिव के नाम पर केवल ग्राम पंचायत के सचिव को पहचानते हैं और करैक्टर उनके लिए सबसे बड़ा अधिकारी होता है। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचारों के लिए कृपया MP NEWS लिंक पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here