MP government job- हैण्‍डलूम पार्क में कम्‍प्‍यूटर डिजाईन एवं इाईग विशेषज्ञ की भर्ती

मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में हैण्‍डलूम पार्क चंदेरी में कम्‍प्‍यूटर डिजाईन विशेषज्ञ एवं डाईग विशेषज्ञ की सेवाएं देने के लिए आवेदन 11 नवम्‍बर 2021 को शाम 05 बजे तक जिला हाथकरघा कार्यालय एवं प्रशिक्षण केन्‍द्र चंदेरी में कर सकते है। विस्‍तृत जानकारी हेतु जिला हाथकरघा कार्यालय एवं प्रशिक्षण केन्‍द्र चंदेरी से संपर्क कर सकते है।

देवास में कैरियर काउंसलर की नियुक्ति हेतु आवेदन आमंत्रित

देवास। जिला रोजागार अधिकारी देवास ने बताया कि मध्यप्रदेश शासन की कैरियर काउंसिलिंग योजना के अंतर्गत स्कूल/कॉलेज एवं प्रशिक्षण संस्थाओ के अध्यनरत आवेदकों को परामर्श के लिए काउंसलर (साइकोलाजिस्ट) एवं विषय विशेषज्ञों के पैनल का गठन जिला स्तर पर किया जाना हे। साइकोलाजिस्ट एवं विषय विशेषज्ञ काउंसलरों के गेस्ट पैनल में नामांकन के लिए आवेदन 2 नवम्बर 2021 तक आमंत्रित किए गए हैं। 

आवेदन जिला रोजगार कार्यालय के ईमेल एड्रेस deodewas1@gmail.com पर रिक्वेस्ट भेजकर अथवा जिला रोजगार कार्यालय देवास से कार्यालयीन समय में प्राप्त किये जा सकते हैं। आवेदन ईमेल या डाक द्वारा अथवा कार्यालय में आकर निर्धारित तिथि से पूर्व जमा किए जा सकते हैं। इसके लिए निर्धारित योग्यता साइकोलाजिस्ट के लिए मनोविज्ञान में स्न्नातकोत्तर उपाधि या पीजी डिप्लोमा एवं गाइडेंस (विषय विशेषज्ञ) काउंसलर के लिए पीजी डिग्री या प्रोफेशन डिग्री आवश्‍यक है। कैरियर काउंसिलिंग के क्षेत्र में अनुभव रखने वाले एवं कम्प्यूटर ज्ञान रखने वाले आवेदकों को प्राथमिकता दी जाएगी। यह किसी प्रकार जॉब के लिए आवेदन नहीं हैं। नामांकित आवेदकों को आवश्‍यकतानुसार समय-समय पर कैरियर काउंसिलिग के लिए निर्धारित मानदेय पर बुलाया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !