मुख्यमंत्री ने भोपाल में इंटरनेशनल एयर कनेक्टिविटी मांगी - BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भोपाल से इंटरनेशनल एयर कनेक्टिविटी आवश्यक है। जिससे यहां पर निवेश और पर्यटन की संभावनाओं को मजबूत किया जा सके। मेरी जब भी निवेशकों से चर्चा होती है, तो वह अंतरराष्ट्रीय उड़ान की व्यवस्था की चर्चा करते हैं। सीएम श्री चौहान भोपाल से दिल्ली के लिए नवीन विमान सेवा के शुभारंभ के अवसर पर बोल रहे थे। इस अवसर पर केंद्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया वीडियो कांफ्रेंस के जरिए उनके सामने थे।

मध्य प्रदेश के चीफ मिनिस्टर श्री सीएस चौहान ने कहा कि मध्य प्रदेश में उद्योग, निवेश, रोजगार के साथ पर्यटन की असीम संभावनाएं हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में रूरल स्टे होम का चलन बढ़ा है, जिसमें पर्यटक गांव में कुछ दिन बिताते हैं। ऐसे पर्यटन की उज्जवल संभावनाओं के लिए इंटरनेशनल कनेक्टिविटी आवश्यक है। महत्वपूर्ण भोपाल समाचारों के लिए कृपया BHOPAL SAMACHAR लिंक पर क्लिक करें

इससे पहले मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज रीवा के देवतालाब में 650 लाख रुपये की लागत से निर्मित महाविद्यालय भवन का आज लोकार्पण किया, जिसका नाम सरदार वल्लभभाई पटेल महाविद्यालय होगा। उल्लेखनीय है कि यह विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम की सीट है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here