Loading...    
   


मेरी मौत की जल्दी किसे है: सुमित्रा महाजन पूर्व लोकसभा अध्यक्ष ने पूछा - INDORE NEWS

इंदौर
। मध्य प्रदेश की सबसे लोकप्रिय महाराष्ट्रीयन महिला नेता एवं पूर्व लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन ताई ने आज कैमरे के सामने आकर बताया कि मैं जिंदा हूं लेकिन मैं जानना चाहती हूं कि मेरी मौत की जल्दी किसे है। 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी की टॉप लीडर्स टीम में शामिल शशि थरूर ने ट्विटर पर न केवल सुमित्रा महाजन की मृत्यु का समाचार दिया बल्कि शौक भी प्रकट कर दिया था। इंदौर की दिक्कत भाजपा नेता श्री कैलाश विजयवर्गीय ने उसी समय शशि थरूर की खबर का खंडन किया और बताया कि ताई एकदम स्वस्थ है। ताई का इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में इलाज जारी है। उनके सहयोगी राजेश अग्रवाल, राजेश मिश्रा, और भाजपा नेता उमेश शर्मा ने बताया, कि ताई की तबियत बिल्कुल ठीक है। राजेश मिश्रा ने बताया, उनकी आज कोविड रिपोर्ट भी नेगेटिव आई। जल्द ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया जाएगा।

श्रीमती सुमित्रा महाजन ने आज सुबह न्यूज़ एजेंसी एनआईए और न्यूज़ 18 मध्य प्रदेश से बात करते हुए कहा कि समाचार चैनल बिना इंदौर प्रशासन से कंफर्म किए मेरे निधन का समाचार कैसे प्रकाशित कर सकते हैं। मेरी भतीजी ने श्री थरूर के ट्वीट का खंडन कर दिया था। मैं यह जानना चाहती हूं कि बिना पुष्टि किए मेरी मृत्यु का समाचार प्रसारित करने की जल्दी क्या थी।

23 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here