Loading...    
   


REWA में BJP नेता को गोली मारकर गिराया तलवारों से काट डाला - MP NEWS

रीवा।
मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सोहागी में भारतीय जनता पार्टी के नेता सुरेंद्र तिवारी की महाशिवरात्रि की श्याम मंदिर से लौटते समय सरेआम हत्या कर दी गई। हत्यारों ने गोली मारकर उन्हें गिराया और फिर तलवारों से काट डाला। पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। सभी आरोपी मृतक सुरेंद्र तिवारी के रिश्तेदार हैं।

पुलिस ने बताया कि सुरेंद्र तिवारी पुत्र रामनरेश तिवारी (45) निवासी नौढिय़ा थाना सोहागी वर्तमान में सिवाडीह फरेंदा में अपने परिवार के साथ रह रहा थे। महाशिवरात्रि के दिन शाम साढ़े छह बजे घर से 100 मीटर दूर स्थित मंदिर पर गए थे। दर्शन के बाद लौट रहे थे, तभी हत्यारों ने गोली मार दी। जमीन पर गिरते ही तलवारों से कई बार की है। जब तक आसपास के लोग मदद के लिए पहुंच पाते तब तक हत्यारे भाजपा नेता की हत्या करके फरार हो चुके थे।

घटना के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई। घटना की सूचना सौनौरी चौकी में दी गई, लेकिन मौके से कोई नहीं पहुंचा। इसकेे बाद सोहागी पुलिस को सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि आरोपियों का विवाद मृतक के बड़े भाई प्रभाकर तिवारी से था। 15 साल पुराने जमीनी विवाद में इससे पहले आरोपी पक्ष के परिवार के एक सदस्य की हत्या कर दी गई थी। सुरेंद्र तिवारी भारतीय जनता पार्टी में ग्राम केंद्र प्रभारी थे।

12 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here