Loading...    
   


GWALIOR: भाई की हत्या करने गोली चलाई, अन्य युवक को लगी, गंभीर - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में दोस्त की शादी से लौट रहे एक युवक को एक बदमाश ने गोली मार दी। गोली उस समय लगी जब युवक सड़क से निकल रहा था तो दो भाई आपस में लड़ रहे थे और एक ने फायर कर दिया, जो युवक को जा लगा।   

घटना माधौगंज थाना क्षेत्र के रॉक्‍सी पुल के पास रविवार-सोमवार की दरमियानी रात एक बजे की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए भर्ती करा दिया है। पान पत्ते की गोठ शीतला माता मंदिर के पास रहने वाला सागर पुत्र हरि सिंह राजपूत बीते रोज अपने दोस्त शरीन खान के परिजन की शादी में शामिल होने के लिए गया था। शादी में शामिल होने के बाद रात करीब एक बजे वह पैदल ही वापस आ रहा था। अभी वह रॉसी पुल ढलान के पास पहुंचा ही था कि तभी सडक पर काका वर्मा तथा उसके भाई को आपस में लडते देखा। 

इसी बीच काका वर्मा ने अपने भाई पर फायर कर दिया। गोली उसके भाई को ना लगते हुए वहां से निकल रहे सागर के हाथ में लगी। गोली लगते ही काका व उसका भाई वहां से भाग गए। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए भर्ती कराकर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों को तलाश रही है।

15 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here