Loading...    
   


BHOPAL में कोलार कोरोना हॉटस्‍पॉट बना, 139 नए संक्रमित मिले - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन दिनों कोरोना संक्रमण की रफ्तार अचानक तेज हो गई है। अस्पतालों में सर्दी, खांसी और बुखार के मरीज भी बढ़ गए हैं। शनिवार को जिले में 139 कोरोना संक्रमित मरीज निकले। 

भोपाल शहर में कोलार क्षेत्र कोरोना संक्रमण के लिहाज से एक बार फ‍िर सर्वाधिक संवेदनशील यानी हॉटस्‍पॉट बन गया है। यहां पर शनिवार को सर्वाधिक 67 मरीज सामने आए। इसमें सर्वधर्म, बागमुगालिया, बावड़ियाकलां सहित अन्य क्षेत्र शामिल हैं, जहां पर कोरोना मरीज सामने आए हैं। दूसरे नंबर पर गोविंदपुरा क्षेत्र रहा, जहां पर 31 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

पिपलानी, अयोध्या नगर जैसी पॉश कॉलोनियों में रहने वाले लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। हालांकि हुजूर तहसील का ग्रामीण क्षेत्र ही ऐसा है जहां पर एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं निकला है। वर्तमान में यह क्षेत्र सबसे सुरक्षित बचा हुआ है। भोपाल जिले में बीते 13 दिनों में कोरोना संक्रमण मरीजों की संख्या 1186 हो गई है। इन 13 दिनों में से 5 दिन 100 से अधिक मरीज निकले हैं। 11, 12 और 13 मार्च यानी तीन दिन लगातार 100 से अधिक कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। यह आंकड़ा अभी और बढ़ने की संभावना है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here