Loading...    
   


MANDSAUR: सहकारी समिति प्रबंधक के घर लोकायुक्त का छापा, कैश, जेवर और संपत्ति मिली - MP NEWS

मंदसौर।
 मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में आय से अधिक संपत्ति के मामले में धुंधड़का सहकारी समिति प्रबंधक नन्द किशोर धाकड़ के घर पर लोकायुक्त की टीम शनिवार सुबह छह बजे छापा मारने पहुंची। टीम को लाखों रुपए कैश के अलावा बेनामी संपत्ति और जेवरात मिले है।  

सुबह 6 बजे से शुरू हुई कार्रवाई शाम 5 बजे खत्म हो गई। लोकायुक्त टीम को तीन लाख नकद, दो किलो चांदी और लगभग सवा सौ ग्राम सोना मिला है। प्रबंधक का दो मंजिला मकान और 25 बीघा जमीन है। पास के ही दलौदा गांव में एक प्लॉट के दस्तावेज भी जब्त किए गए है। दो ट्रैक्टर, एक कार, चार बाइक और एक थ्रेशर भी मिला है।लोकायुक्त उज्जैन के इंस्पेक्टर बसंत श्रीवास्तव समेत अन्य अधिकारी-कर्मचारी कार्रवाई में शामिल रहे। इसमें 10 अधिकारी-कर्मचारियों की टीम शामिल रही। 

प्रबंधक का वेतन महज 20 हजार रुपए के आसपास है। ऐसे में उसने लाखों की संपत्ति किस तरह बना ली, इसकी जांच की जा रही है। छापा मारने वाली लोकायुक्त टीम के अनुसार इसके अलावा 10 से अधिक बैंकों में खाते मिले है, जिनकी जांच की जा रही है। कई बीमा पाॅलिसियां भी मिली हैं। लोकायुक्त अधिकारियों ने बताया कि प्रबंधक नंदकिशोर धाकड़ को नोटिस देकर जवाब मांगा गया है।

27 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here