Loading...    
   


नाबालिग GF से पूना में रेप, किराए के मकान में बंधक बनाया - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित शहपुरा क्षेत्र में रहने वाली नाबालिगा को पड़ोसी युवक अपहरण कर पूना (महाराष्ट्र) ले गया। जहां पर किराए के मकान में बंधक बनाकर बलात्कार करता रहा। इधर पुलिस मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करते हुए पूना पहुंच गई और नाबालिग को बरामद कर लिया।     

पुलिस के अनुसार शहपुरा के समीपस्थ गांव में रहने वाली पूनम (परिवर्तित नाम) उम्र 16 वर्ष की पड़ोस में रहने वाले युवक के बीच गहरी दोस्ती रही, जिसके चलते दोनों के बीच आए दिन बातचीत होती रही, इस बीच युुवक ने पूनम को अपने प्रेमजाल में फंसाते हुए शादी करने की बात कह दी, जिसपर पूनम तैयार हो गई। पूनम को अपने झांसे में लेकर युवक अपहरण कर पूना महाराष्ट्र लेकर चला गया। जहां पर किराए के मकान लेकर नाबालिगा को बंधक बनाकर बलात्कार करता रहा। 

पूनम के अचानक गायब होने से परिजन परेशान रहे। उन्होने अपने स्तर पर पूनम की तलाश की लेकिन पूनम की कोई जानकारी नहीं मिली. इसके बाद पुलिस को नाबालिगा के लापता होने की सूचना दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से जांच की तो पता चला कि गांव का युवक भी घटना दिनांक से गायब है। जिस पर पुलिस ने युवक के मोबाइल नम्बर की लोकेशन ट्रेस की और पूना पहुंच गई। जहां पर तलाश करते हुए ओवरब्रिज के पास से पूनम को एक घर से बरामद कर लिया गया। वहीं युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

27 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here