Loading...    
   


BHOPAL: मासूम बच्ची का 2 दिन रेप, दर्द से तड़पते हुए बोली अंकल ने किया कुकृत्य - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 10 साल की बच्ची से 50 साल के पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी के ज्यादती करने से बच्ची 48 घंटे तक दर्द से तड़पती रही, लेकिन डर के कारण उसने किसी को कुछ नहीं बताया। बच्ची की हालत देख मां समझ गई और बातचीत करने बेटी उनसे लिपटकर रोने लगी। पुलिस ने बच्ची की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, तो आरोपी की पत्नी भी थाने पहुंच गई।
   
घटना भोपाल के शाहपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अनुसार 10 साल की बच्ची कक्षा चौथी में पढ़ती है। उसकी मां ने बताया कि दो दिन से उनकी बेटी किसी से बात नहीं कर रही थी और उसकी तबीयत भी खराब लग रही थी। वह डरी-डरी सी नजर आ रही थी। जब उसने उससे बात की, तो वह रोने लगी और मुझसे लिपट गई। उसने बताया कि अंकल सुनील तिरोले उसके साथ दो दिन से गलत काम कर रहे हैं। बेटी की बात सुनते ही माता-पिता उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर सुनील के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली।  

पुलिस के अनुसार, घटना के बाद ही बच्ची काफी डरी हुई है। उसने बताया कि वह दो दिन पहले गली में खेल रही थी। अंकल सुनील आए और उसके साथ खेलने लगे। उसके बाद वे उसे गोद में उठा कर एक गली में ले गए। यहां उन्होंने उसके साथ गलत काम किया। रोने पर धमकाते हुए बोले कि अगर उसने किसी को बताया, तो वह उसे बहुत मारेंगे। दूसरे दिन भी उसे जबरन पकड़ कर अपने साथ ले गए और गलत काम किया। उसके बाद से उसे बहुत तकलीफ हो रही है। पुलिस माता-पिता और बच्ची की काउंसलिंग करा रही है।

आरोपी के 3 बच्चे हैं 

शाहपुरा पुलिस ने देर रात आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर लिया। आज उसे कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पत्नी और तीन बेटे हैं और वह उन्हीं के साथ रहता है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद रविवार सुबह पत्नी भी मिलने थाने पहुंच गई। उसने पुलिस से कोई बातचीत नहीं की।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here