Loading...    
   


कमलनाथ की पुरानी तस्वीर फिर वायरल हो गई, पब्लिक का कमेंट: इसे कहते हैं संस्कार - MP NEWS

भोपाल
। राजनीति में अक्सर कहा जाता है कि जनता की मेमोरी काफी कमजोर होती है। वह जल्दी ही सब कुछ भूल जाती है परंतु नए जमाने में जनता ना सब कुछ याद रखती है बल्कि समय-समय पर याद दिलाती भी रहती है। आज कमलनाथ की बारी है। उनकी एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है। उसके साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान की नई तस्वीर वायरल हो रही है। 

जैकलीन फर्नांडिस के साथ कमलनाथ की पुरानी तस्वीर वायरल 

लोगों ने सोशल मीडिया पर वह फोटो वायरल कर दी है जिसमें कमलनाथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस के साथ खड़े हुए हैं। दूसरी तरफ सलमान खान खड़े दिखाई दे रहे हैं। कमलनाथ का एक हाथ सलमान खान और दूसरा हाथ जैकलिन फर्नांडीस की कमर पर है। दरअसल यह फोटो मध्यप्रदेश में आईफा अवार्ड की घोषणा के अवसर पर आयोजित इवेंट का है। उस समय कमलनाथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री हुआ करते थे। 

कंगना रनौत के साथ शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर से तुलना 

सोशल मीडिया पर कमलनाथ और जैकलीन फर्नांडिस की तस्वीर की तुलना कंगना रनौत और शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर से की जा रही है। कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश में है। इसी दौरान उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान से औपचारिक भेंट की। इस फोटो में दोनों हाथ जोड़कर एक दूसरे का अभिवादन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग दोनों फोटो एक साथ शेयर करते हुए लिख रहे हैं 'इसे कहते हैं संस्कार'

10 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here