Loading...    
   


कानपुर की कार उज्जैन में पुल से नीचे गिरी, युवक-युवती की मौत, ड्राइविंग सीट खाली थी - MP NEWS

उज्जैन।
जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर बड़नगर रोड पर कानपुर उत्तर प्रदेश की एक कार नंबर UP 78GH 6324 गंभीर नदी के पुल पर लगी रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे आ गिरी। इस कार में एक लड़का और एक लड़की की लाश मिली है परंतु ड्राइविंग सीट खाली थी। एक्सीडेंट सुबह 8:00 बजे के आसपास हुआ लेकिन यह पता नहीं चल पाया है कि हादसा क्यों और कैसे हुआ।

गंभीर नदी से निकली कार में दो लाशें लेकिन ड्राइविंग सीट खाली

हादसे में मारे गए युवक युवती की उम्र 27- 28 साल के आसपास है। लड़की का शव कार के आगे ड्राइविंग के पास वाली सीट पर मिला जबकि लड़के का शव पीछे वाली सीट पर मिला है। कार की ड्राइविंग सीट पर कोई नहीं था। ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक पुल पर किसी बड़ी गाड़ी के निशान हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि सामने से आ रही किसी बड़ी गाड़ी को क्रॉस करने की कोशिश में कार अनकंट्रोल्ड हो गई और रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिर गई।

उज्जैन में एक्सीडेंट के कारण ट्रैफिक जाम

इस हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति बन गई। उज्जैन से आने वाले ट्रैफिक को उन्हेल की ओर डायवर्ट किया गया है, जबकि बड़नगर से उज्जैन की ओर आने वाली ट्रैफिक को इंगोरिया से उन्हेल की तरफ डायवर्ट किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है। हादसे की असल वजह क्या रही इसके बारे में पता लगाने की कोशिश हो रही है।

24 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here