Loading...    
   


मध्य प्रदेश सहकारिता: ऑडिट ऑफिसर और समिति प्रभारी सस्पेंड - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के सागर कमिश्नर में दमोह जिले में कार्यरत सरकारी संस्थाओं के ऑडिटर आरपी कोरी को सस्पेंड कर दिया है। श्री गौरी पर आरोप है कि वह मनमानी करते हैं। इधर छिंदवाड़ा में सहकारी बैंक के जनरल मैनेजर ने समिति प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है।

मनमानी के आरोप में अंकेक्षण अधिकारी आरपी कोरी सस्पेंड

सागर। सागर संभाग के कमिश्नर श्री मुकेश कुमार शुक्ला ने सहकारी संस्थायें दमोह के अंकेक्षण अधिकारी श्री आरपी कोरी को अपने कार्य के प्रति लापरवाही, स्वेच्छाचारिता एवं अनुशासनहीनता पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। कमिश्नर श्री शुक्ला ने उक्त कार्यवाही मध्यप्रदेश सिविल सेवा अधिनियम के तहत की है। निलंबन अवधि में श्री कोरी का मुख्यालय कार्यालय संयुक्त आयुक्त सहकारिता सागर संभाग नियत किया गया है। 

सहकारी समिति प्रभारी जगदीश वर्मा सस्पेंड

छिंदवाड़ा। जिला सहकारी केंद्रीय बैंक छिंदवाड़ा के महाप्रबंधक कृष्ण कुमार सोनी द्वारा अपनी शाखा के अंतर्गत प्राथमिक कृषि साख सहकारी समितियों के माध्यम से वितरित अल्पकालीन फसल ऋण की वसूली में निरंतर समझाईश व निर्देश दिए जाने के उपरांत भी वर्ष 2019-20 में निर्धारित लक्ष्यों के अनुरूप प्रगति नहीं लाने पर समिति प्रभारी छुई श्री जगदीश वर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के साथ ही समिति प्रभारी कुंडालीकला श्री अतरलाल साहू और समिति प्रभारी खिरेटी श्री प्रकाश वर्मा को तीन दिवस में स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देश दिये गये है।

15 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here