Loading...    
   


राजकुमार राव की मूछों का इंतजार, बधाई दो - BOLLYWOOD NEWS

 

राजकुमार राव ने अपनी फिल्म बधाई दो के लिए खास तैयारियां कर रही है। पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपनी तैयारियों के बारे में बताया था। बॉलीवुड में राजकुमार राव की पहचान ऐसे कलाकारों के रूप में है जो अपने किरदार के लिए अपनी पर्सनल लाइफ में भी कई सारे परिवर्तन कर लेते हैं।

राजकुमार राव की मूछें भी सुर्खियों में 

वह जंगल पिक्चर्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म, में एक महिला पुलिस थाने में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, और इसके लिए वह पिछले कुछ महीनों से कठोर प्रशिक्षण ले रहे हैं और एक स्ट्रिक्ट डाइट का पालन कर रहे हैं। शारीरिक बदलाव के अलावा, वह हमें एक और पहलू के साथ भी सरप्राइज़ करेगे और वह है उनकी मूंछें जो कि उनकी पिछली फिल्मों से पूरी तरह से अलग है।

बधाई दो के लिए क्या खा रहे हैं राजकुमार राव

अपने परिवर्तन के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने बताया, “बधाई दो वास्तव में मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। मैं एक स्ट्रिक्ट दिनचर्या और डाइट का पालन कर रहा हूं। शाकाहारी होने के नाते, मैं एक प्राकृतिक और जैविक आहार का पालन कर रहा हूं जिसमें फल, जई, क्विनोआ, सत्तू और बहुत सारी सब्जियां शामिल हैं। लॉकडाउन के दौरान भी, जब जिम की पहुँच प्रतिबंधित थी, तो मैं नियमित रूप से घर पर वर्कआउट करता था, और यह पूरी प्रक्रिया मेरे लिए जीवनदायी रही है। ”

जनवरी में फ्लोर पर आ जाएगी बधाई दो

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म, बधाई हो, के दो साल बाद, जंगली पिक्चर्स ने बधाई दो की शूट के लिये तैयार है। हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित और अक्षत घिल्डियाल और सुमन आदिकारी द्वारा लिखित, इस फिल्म में पहली बार राजकुमार और भूमि पेड्नेकर एक साथ नज़र आयेंगे। फिल्म जनवरी 2021 में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here