Loading...    
   


MP में नाबालिग लड़की से 2 दिन तक गैंगरेप, 8 लोगों ने की दरिंदगी - CRIME NEWS

उमरिया।
 मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ आठ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। 14 साल की नाबालिग सोमवार 11 जनवरी की शाम घरेलू काम से घर से कुछ दूर मुख्यालय स्थित नई सब्जी मंडी गई थी।  

दो आरोपित बाजार से बहला-फुसला कर अपने साथ बाइक से भरौले ले गए। यहां सूनसान स्थल पर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उनके चार साथियों और दो ट्रक ड्राइवरों ने पीड़िता से दरिंदगी की।पीड़िता ने इसकी रिपोर्ट गुरुवार शाम थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छह आरोपितों को गुरुवार रात को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो आरोपित ट्रक ड्राइवर अभी फरार हैं।

राहुल कुशवाहा व आकाश सिंह पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपनी बाइक से भरौला ले गए। इसके बाद उनके साथी मानू केवट, ओमकार राय, पारस सोनी, पारस का जीजा ईतेंद्र सिंह, रजनीश चौधरी ने लालपुर स्थित ढाबा और छटन के जंगल में जाकर पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोपितों के चंगुल से छूटकर पीड़िता घर पहुंचने एक ट्रक में बैठी तो ट्रक वाला सीधे कटनी जाने लगा। कटनी टोल नाके के बीच ड्राइवर ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में कटनी से वापस दूसरे ट्रक में बैठी नाबालिग से उस ट्रक चालक ने भी हैवानियत की। इस तरह दो दिन तक लगातार उसका दैहिक शोषण हुआ। पीड़िता किसी तरह नौरोजाबाद में अपने बड़े पिता के घर पहुंची, जहां से फोन पर उसने स्वजन को घटना से अवगत कराया।

15 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here