Loading...    
   


INDORE में व्यापारियों के बीच शर्मनाक लड़ाई: चेक बाउंस के बाद रेप और ब्लैक मेलिंग - MP NEWS

इंदौर
। यहां कुछ व्यापारियों के बीच शर्मनाक स्तर की लड़ाई का मामला सामने आया है। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार नीरज शर्मा का चेक बाउंस हुआ तो सुधीर जायसवाल ने कोर्ट में केस ठोक दिया। इसके बाद सुधीर जायसवाल के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया। मामले में नीरज शर्मा गवाह है। अब सुधीर जायसवाल ने नीरज शर्मा, अमित चावला और उस लड़की के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है, जिसने सुधीर जायसवाल पर बलात्कार का आरोप लगाया है।

ताजा घटनाक्रम: ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज किया गया

इसके बाद सदर बाजार पुलिस ने ब्रह्म बाग कॉलोनी निवासी सुधीर पिता देवी प्रसाद जायसवाल की शिकायत पर 20 मार्तंड चौक, रामबाग निवासी नीरज उर्फ चाष्टा पिता सुरेश चंद शर्मा, साथी अमित चावला पिता बिहारी लाल चावला निवासी 286 सेक्टर-ई सांवेर रोड और जूनी इंदौर क्षेत्र निवासी एक मॉडल के खिलाफ आईपीसी धारा 120 बी, 298, 327, 384, 388, 389, 452, 323, 294, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया है।

विवाद की शुरुआत 2017 से हुई

जायसवाल ने अफसरों को बताया कि मेरा मशीन बनाने का कारखाना सांवेर रोड पर है। 20 जून 2017 को जिला कोर्ट मैं मैंने व्यावसायिक लेनदेन के मामले में व्यापारी नीरज शर्मा के खिलाफ 7.55 लाख का चेक बाउंस का केस लगाया था। इसके बाद से नीरज मुझे लगातार फंसाने की धमकी देता रहा। बोलता था कि एक हफ्ते के भीतर किसी भी लड़की से झूठा केस दर्ज करवा दूंगा। इसके बाद मेरी पत्नी और मैं सितंबर 2017 को डीआईजी के पास पहुंचे और उन्हें सारी बात बताई। 

7.55 लाख का चेक बाउंस हुआ था, 8 लाख रुपए का लेन देन हो चुका है

इसके बाद नीरज ने अपने मित्र अमित चावला के साथ मिलकर उक्त मॉडल को षड्यंत्र में शामिल 7 सितंबर 2017 को महिला थाने में मेरे खिलाफ झूठा केस दर्ज कर दिया। मैंने इसकी अपील की और अग्रिम जमानत की याचिका लगाई। हमारे आवेदनों के आधार पर जमानत मिल गई। इसके बाद वे दबाव बनाने लगे कि पैसे चाहिए, वरना हमारी गैंग में कई लड़कियां हैं। उनसे अलग-अलग थानों में शिकायत करवा कर हमेशा के लिए जेल में बंद करवा देंगे। हत्या की भी धमकी दी। एक बार नीरज और अमित घर में घुसकर मारपीट भी की। अब तक ये लोग ब्लैकमेल करके 8 लाख रुपए ले चुके हैं। 

विवाद खत्म करने के लिए 5000000 रुपए की मांग

अब 50 लाख रुपए के लिए ब्लैकमेल कर रह मामला खत्म करने का कह रही है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच कर रहे हैं।

आरोपी बोले- झूठा केस दर्ज करवाया, वह खुद दुष्कर्म का आरोपी

आरोपी अमित चावला का कहना है कि मेरा इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। खुद सुधीर के खिलाफ कई शिकायतें हैं। पुलिस उनके खिलाफ जांच कर रही है और वह अपना मामला मेरे ऊपर डाल रहे हैं। वहीं दूसरे आरोपी नीरज शर्मा का कहना है कि सुधीर दुष्कर्म का आरोपी है। मामले में गवाह हूं। दबाव बनाने के लिए मेरे और फरियादी लड़की के खिलाफ पुलिस को भ्रमित किया गया है।

15 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here