Loading...    
   


GWALIOR: युवा कांग्रेस के महासचिव की हत्या का प्रयास - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में दोस्त के साथ आ रहे युवा कांग्रेस के जिला महासचिव को बाइक सवार चार बदमाशों ने घेर लिया। बदमाशों ने पहले बेल्ट से पीटा, इसके बाद पीठ और चेहरे पर चाकू मारा। आखिर में एक युवक ने सामने से कट्‌टे फायर कर दिया, लेकिन किस्मत से फायर मिस हो गया। इसके बाद बदमाशों ने यूथ कांग्रेस नेता के सिर पर कट्‌टे के बट से कई वार किए और भाग गए।  

घटना शुक्रवार देर रात शिंदे की छावनी की है। घायल को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया फिर पुलिस को सूचना दी। शनिवार को इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सिटी सेंटर के अनुपम नगर निवासी 23 वर्षीय आकाश राजावत पुत्र सतेन्द्र सिंह राजावत युवा कांग्रेस में जिला महासचिव है। शुक्रवार रात वह वह अपने दोस्त जतिन के साथ शिंदे की छावनी से घर की ओर आ रहे थे। वह होटल टूरिस्ट के सामने पहुंचे ही थे कि बाइक सवार पुलकित शर्मा और विनय कमरिया ने रोक लिया। 

दोनों उससे विवाद करने लगे, तभी विनय कमरिया के दोस्त राम गुर्जर और रिषभ पांडे भी आ गए। उसके साथ मारपीट करने लगे। यहां पुलकित ने चाकू निकाल कर उसके गले व पीठ पर वार कर दिए और विनय ने कट्टा निकालकर सिर पर फायर किया, लेकिन फायर मिस हो गया, जिस कारण उसकी जान बच गई। कट्टे का फायर मिस होते ही आरोपियों ने उसे कट्टे के बट से पीटा और उसी समय लोग एकत्रित हुए, तो आरोपी धमकी देकर भाग गए। यदि फायर मिस नहीं होता, तो युवा कांग्रेस नेता की जान ही चली जाती। इसके बाद भी पुलिस ने घायल आकाश की शिकायत पर पुलकित, विनय कमरिया, रिषभ और राम गुर्जर के खिलाफ सामान्य मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है। 

युकां नेता का कहना है, पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज नहीं किया है। बताया जाता है कि बदमाशों से युवा कांग्रेस नेता का एक महीने पहले कहासुनी हुई थी। मजाक में हुई कहासुनी के बाद से वह उनसे बातचीत नहीं कर रहा था। यही बात उनको खल रही थी। आकाश को सबक सिखाने के लिए यह हमला किया है।

9 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here