Loading...    
   


कांग्रेस की बैठक में नेताओं ने एक दूसरे को उठा-उठाकर पटका, 8 के खिलाफ FIR

मंदसौर
। नगरीय निकाय चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी की बैठक के दौरान पर्यवेक्षक के सामने कांग्रेस नेताओं के बीच विवाद नहीं हुआ बल्कि जमकर मारपीट हुई। स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि पुलिस को दखल देना पड़ा। पुलिस ने शिकायत प्राप्त होने पर 8 कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पत्रकार श्री मनीष पुरोहित की ​एक रिपोर्ट के अनुसार हंगामा उस दौरान हुआ, जब वरिष्ठ कांग्रेस नेता बटुक शंकर जोशी नगर पालिका चुनाव के लिए दावेदारों से मिलने पर्यवेक्षक बनकर पार्टी कार्यालय पहुंचे थे। इसी दौरान 2 गुटों में हाथापाई हो गई। 

खबर यह भी है कि हंगामा तब शुरू हुआ, जब शहर के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष खलील शेख ने खुद पर दर्ज हुए एक मामले में पर्यवेक्षक बटुक शंकर जोशी की उपस्थिति में ही पूर्व मंत्री के लोगों पर मामला दर्ज करवाने के आरोप लगाए। वहीं, सोमिल ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है। सोमिल का कहना है कि उन्होंने बीच-बचाव कर सिर्फ झगड़ा रोकने का प्रयास किया।

कोतवाली पुलिस ने IPC की धारा 294, 323, 506, 34 के तहत 8 लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में पूर्व जिला अध्यक्ष खलील शेख पर भी FIR दर्ज हुई है। मामले को लेकर पूर्व जिला अध्यक्ष खलील शेख ने कहा कि सोमिल के इशारे पर उनके साथ मारपीट की गई।

18 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here