Loading...    
   


भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी गंभीर, शिवराज सिंह ने हेलीकॉप्टर से भोपाल बुलाया - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा सीट से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता सीताराम आदिवासी की तबीयत गंभीर स्थिति के चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हेलीकॉप्टर से उन्हें भोपाल बुलाया है। 

भाजपा एमएलए सीताराम आदिवासी 15 दिन से बीमार है

जानकारी के अनुसार विधायक सीताराम आदिवासी को करीब 15 पहले बुखार सहित अन्य परेशानी हुई। भाजपा एमएलए सीताराम आदिवासी नजदीक होने के कारण राजस्थान के सवाई माधौपुर में डॉ. जैन के पास गए। बताया जाता है कि विधायक यहां एक-दो दिन भर्ती भी रहे। यहां आराम मिलने के बाद वह अपने गांव पिपरानी चले गए, लेकिन पिछले 4 दिन से उन्हें लगातार हल्का बुखार आ रहा था, साथ ही हाथ-पैरों में दर्द हो रहा था।

सीएमएचओ डॉ.बीएल यादव ने कहा: पुरानी टीबी है, फिर से उभरकर आ रही है

विधायक ने सीएमएचओ डॉ.बीएल यादव को फोन पर जानकारी दी। सीएमएचओ पिपरानी गए और विधायक के इलाज के पर्चे देखे और उनका एक्स-रे भी कराया। एक्स-रे में लंग्स में हल्का इंफेक्शन बताया। डॉ. यादव के मुताबिक संभवत: विधायक को पूर्व में टीबी रोग रहा होगा, जो इलाज के बाद ठीक हो गई थी, लेकिन अब फिर से उभरकर आ रही है। इससे निमोनिया के लक्षण हो रहे थे।

सीएम शिवराज सिंह को सुबह जानकारी मिली, दोपहर में हेलीकॉप्टर से बुला लिया

सीएमएचओ ने कोविड जांच कराई तो वह निगेटिव रही। विधायक की हालत में सुधार नहीं होने पर सीएमएचओ ने कलेक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव को जानकारी दी। कलेक्टर ने भोपाल में सीएम हाउस में जानकारी दी। इसके बाद गुरुवार सुबह 10 बजे सीएम ने शासन का हेलीकॉप्टर श्योपुर के कराहल भेजा और विधायक इलाज के लिए भोपाल रवाना हो गए।

31 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here