Loading...    
   


कमलनाथ पर दिग्विजय सिंह कैंप का बड़ा हमला, विधायक ने गंभीर आरोप लगाए - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की 2 सबसे बड़ी शक्तियों के बीच खुले संघर्ष की शुरुआत होती नजर आ रही है। दिग्विजय सिंह के खास समर्थक एवं विधायक बाबूलाल जंडेल ने कमलनाथ पर सीधा और खुला हमला बोला है। ना केवल उपचुनाव में हार के लिए जिम्मेदार बताया बल्कि कमलनाथ को एक मनमानी करने वाला नेता भी बताया है।

कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को किनारे कर दिया, मुझे प्रभारी बनाया लेकिन मेरी भी नहीं सुनी 

श्योपुर में कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल ने पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच कहा कि उप-चुनाव में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व सीएम कमलनाथ ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को दूर कर दिया और पर्दे के पीछे रखा। यहां तक की उनकी टिकटों में भी नहीं चलने दी। जंडेल ने कहा- उप-चुनाव में मुझे पोहरी विधानसभा सीट का प्रभारी बनाया गया था लेकिन टिकट कमलनाथ ने खुद की अपनी मर्जी से दिया जो जनभावना के खिलाफ था। समझ ही नहीं आ रहा था कि टिकट उप-चुनाव जिताने के लिए दिए जा रहे हैं या हारने के लिए। 

दिग्विजय सिंह चाहते तो जयवर्धन सिंह को सीएम बना सकते थे

उन्होंने कहा कि 2018 में हुए चुनाव के बाद दिग्विजय सिंह चाहते तो अपने बेटे जयवर्धन सिंह को सीएम बना सकते थे, लेकिन उन्होंने कमलनाथ को चुना। इसके बाद भी कमलनाथ ने उन्हें प्रदेश में ऐसा बता दिया कि जैसे दिग्विजय सिंह के कारण पार्टी उप-चुनाव हार जाएगी और उन्हें पीछे रखते हुए छवि बिगड़ी।

14 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here