Loading...    
   


लापता शिक्षक की लाश बॉक्स में बंद अपार्टमेंट में रखी मिली - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
3 दिन पहले लापता हुए खालसा कॉलेज के टीचर गौरव गुप्ता की लाश हाथीताल इलाके में स्थित एक अपार्टमेंट में बॉक्स के अंदर बंद मिली है। इस मामले में पुलिस ने गौरव गुप्ता के साथ ही कर्मचारी चंदन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। 

मामला क्या है, गौरव गुप्ता 3 दिसंबर 2020 को लापता हो गया था

अपार्टमेंट के आसपास के लोगों को दुर्गंध आने के कारण उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। गोरखपुर थाना पुलिस ने अपार्टमेंट के अंदर उस बॉक्स का पता लगाया जिसमें से तेज बदबू आ रही थी। बॉक्स को खोला गया तो उसमें से एक युवक की लाश निकली। शिनाख्ती की प्रक्रिया के दौरान लाश की पहचान गौरव गुप्ता निवासी नर्मदा नगर के रूप में हुई जो 3 दिसंबर 2020 को लापता हो गया था। 

पुलिस ने चंदन सिंह को गिरफ्तार क्यों किया 

हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने हर संभावित एंगल पर इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी। इसी दौरान चंदन सिंह का नाम सामने आया जो पहले गौरव गुप्ता के साथ काम करता था। पुलिस ने चंदन सिंह को राउंडअप किया तो वह सवालों के जवाब नहीं दे पाया और पुलिस का दावा है कि चंदन सिंह ने गौरव गुप्ता की हत्या करना स्वीकार कर लिया है। 

पत्नी के बारे में अपशब्द कहे थे इसलिए मार डाला 

पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान चंदन सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले गौरव गुप्ता के साथ हुए एक विवाद के दौरान गौरव गुप्ता ने उसकी पत्नी के बारे में काफी अपशब्द कहे थे। उसने उसी दिन फाइनल कर लिया था कि गौरव गुप्ता की हत्या कर देगा। फिर वह बहाने से गौरव गुप्ता को ग्वारीघाट के पास ले आया और हत्या करने के बाद उसकी लाश को बॉक्स में बंद करके अपार्टमेंट के फर्स्ट फ्लोर पर रखा आया।

08 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here