Loading...    
   


JABALPUR में सांसद समर्थकों और छात्रों के बीच खूनी संघर्ष - MP NEWS

जबलपुर
। रविवार-सोमवार की दरमियानी रात जबलपुर में बिल्कुल वैसा ही हुआ जैसा साउथ इंडिया की फिल्मों में होता है। सांसद राकेश सिंह के भतीजे की कार में एक स्टूडेंट की बाइक से छोटा सा स्क्रैच लग गया। नेता जी के भतीजे में ऐसा बवाल मचाया की संभाले नहीं संभल रहा है। पूरे शहर में तनाव की स्थिति बन गई है। आधी रात को सांसद के समर्थकों ने छात्रों के हॉस्टल पर हमला कर दिया। छात्रों के अलावा प्रोफेसरों को पीटा। अब पुलिस छात्रों की धरपकड़ कर रही है। भाजपा नेताओं के हाथों पिटे हुए छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।

सर्किट हाउस नंबर 2 के सामने शुरू हुआ विवाद

जबलपुर के सांसद एवं भाजपा नेता राकेश सिंह के भाई मुन्ना सिंह का बेटा है तनिष्क सिंह। रात 11:45 बजे के लगभग वह कार MP20 CF 5493 से सर्किट हाउस नंबर दो के सामने से निकल रहा था। उसी दौरान वेटरनरी कॉलेज के छात्र के वाहन से मामूली टक्कर लगी थी। प्लेटफार्म नंबर एक के सामने वेटरनरी कॉलेज के कुलपति बंगले के सामने ये पूरा विवाद हुआ। 

माफी मांगी लेकिन सांसद के भतीजे ने सड़क पर मुर्गा बनने के लिए कहा

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक गाड़ी में स्क्रैच लगने पर वेटरनरी कॉलेज छात्र ने माफी मांगी। बावजूद सांसद के भतीजे तनिष्क सिंह और उसके दोस्तों ने उसके साथ मारपीट की और उसे सजा के तौर पर मुर्गा बनने के लिए दबाव डालने लगे। 

वेटरनरी हॉस्टल के लड़कों ने सड़क पर पटक कर सांसद के भतीजे को पीटा

तभी उसने हास्टल के छात्रों को बुला लिया। सभी ने मिलकर सांसद के भतीजे को सड़क पर बैठक कर लात घूसों से बुरी तरह पीटा और फरार हो गए। हमलावर कौन थे और कितने थे किसी को नहीं पता। लेकिन यह सबको पता है कि हमला करने वाले वेटरनरी हॉस्टल के लड़के थे।

भाजपा नेता कमलेश अग्रवाल ने हॉस्टल में घुसकर छात्रों और प्रोफेसरों को पीटा

सांसद के भतीजे के साथ मारपीट की खबर सिविल लाइंस थाने के सामने पूर्व MCI सदस्य कमलेश अग्रवाल के कार्यालय पहुंची तो वह अपने 20-25 समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गए। MCI सदस्य कमलेश अग्रवाल और उनके समर्थकों ने कैम्पस में घुसकर वेटरनरी कॉलेज के छात्रों और रोकने पहुंचे प्रोफेसरों के साथ मारपीट की। जान बचाने के लिए हॉस्टल के छात्रों ने हमलावरों पर पथराव किया। इस पथराव में भारतीय जनता पार्टी के लगभग 6 नेताओं को चोट आई है। 

पुलिस छात्रों की धरपकड़ कर रही है

हंगामे की खबर पाकर एसपी सहित रात्रि ड्यूटी में मौजूद पूरे शहर के टीआई व बल को बुला लिया गया। मारपीट करने वाले छात्र कैम्पस छोड़कर फरार हो गए थे। हॉस्टल में घुसकर हमला करने वाले भाजपा नेता पुलिस के सामने खड़े रहे। बताया जा रहा है कि पुलिस छात्रों की धरपकड़ कर रही है। सारी रात से जितने भी छात्र हाथ लगे उन्हें हिरासत में ले लिया गया। इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जिन्हें विवाद के बारे में जानकारी तक नहीं थी।

28 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here