Loading...    
   


INDORE के वो इलाके जहां सबसे ज्यादा कोरोना का खतरा - MP NEWS

इंदौर
। कोरोना एक बार फिर उन इलाकों में दस्तक देने लगा है जहां वह कुछ दिनों पहले कहर बरपा चुका है। नेहरू नगर, सुखलिया जैसे इलाकों में 11-11 मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। शनिवार को सुदामा नगर में 22 तो विजय नगर में 14 मरीज मिले। इसी तरह राजेंद्र नगर, गुमास्ता नगर,नंदा नगर, नवलखा क्षेत्रों में भी मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। विभाग द्वारा जारी जानकारी के मुताबिक शनिवार को शहर के 217 इलाकों में कोरोना के मरीज मिले हैं।

नेहरू नगर और इससे लगे इलाके में कुछ महीने पहले बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मिले थे। सख्ती के बाद वहां स्थिति नियंत्रित होने लगी थी लेकिन अब एक बार फिर कोरोना वहां घर बनाने लगा है। शनिवार को नेहरू नगर में 11 पॉजिटिव मिले। शहर के लगभग हर इलाके से अब कोरोना पॉजिटिव मिल रहे हैं।

शनिवार को मिले 533 मरीजों में से 22 ऐसे हैं जिनका पूरा पता नहीं होने से उनके क्षेत्र की जानकारी नहीं मिल सकी। शनिवार को स्कीम 114, राजेंद्र नगर में 9-9, गुमास्ता नगर, तिलक नगर, महालक्ष्मी नगर में 8-8 और नंदा नगर, साउथ तुकोगंज, लसुडिया, नेमी नगर, नवलखा में 7-7 मरीज मिले। राहत इस बात की है कि करीब 100 इलाके ऐसे हैं जहां शनिवार को सिर्फ एक-एक कोरोना मरीज मिला।

नयापुरा, स्नेहलता गंज में सिर्फ एक-एक
राहत की बात यह है कि शनिवार को मराठी मोहल्ला, नया पुरा, स्नेहलतागंज, धार रोड सिरपुर जैसे इलाकों में कोरोना का सिर्फ एक-एक मरीज मिला। पूर्व में इन इलाकों से बड़ी संख्या में मरीज मिल चुके हैं। इसी तरह से कुछ इलाके ऐसे भी हैं जहां शनिवार को कोरोना का कोई मरीज नहीं मिला।

06 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here