Loading...    
   


INDORE में पुलिसकर्मी दंपति की लाशें मिली, 17 साल की बेटी घर से गायब - MP NEWS

इंदौर
। एरोड्रम थाना क्षेत्र के रुकमणी नगर इलाके में SAF में पदस्थ श्री ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी श्रीमती नीलम शर्मा की लाशें उनके घर में पड़ी हुई मिली। घटना के समय उनकी 17 साल की बेटी घर पर थी जो अब गायब है। दंपति की हत्या चाकुओं से गोदकर की गई है लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि इसी घर के दूसरे हिस्से में रहने वाले श्री शर्मा के माता-पिता एवं उनके साथ सो रहे बेटे को इस हत्या के बारे में रात के समय कुछ पता नहीं चला। पुलिस मौके पर पहुंच गई है एवं समाचार लिखे जाने तक पुलिस के हाथ कोई नाम नहीं लगा है।

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा के अनुसार घटना एरोड्रम थाने के रुक्मणि नगर की है। यहां रहने वाले 15वीं बटालियन में पदस्थ ज्योति प्रसाद शर्मा और श्रीमती नीलम शर्मा की सुबह खून से लथपथ लाश घर पर मिली। सूत्रों के अनुसार मकान दो भाग में है। एक में ज्योति प्रसाद शर्मा के के माता-पिता रहते हैं, जबकि दूसरे भाग में पुलिसकर्मी ज्योति प्रसाद शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। श्री शर्मा के परिवार में उनकी पत्नी नीलम के अलावा 18 साल का बेटा एवं 17 साल की बेटी है। 

वारदात के समय श्री शर्मा का बेटा दूसरे भाग में अपने दादा दादी के साथ सो रहा था। जबकि बेटी घटना वाले घर पर थी। सुबह बेटा उठा और अपने घर पहुंचा तो माता-पिता की लाश देख चीख उठा। आवाज सुन पड़ोसी मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल पुलिस के कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर दिया। बताया जा रहा है कि 17 साल की बेटी घर पर मौजूद नहीं है।

17 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here